Government Job 2022 : सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया में विभिन्न पदों पर निकली है भर्ती, जानें आयु-पात्रता, 30 अगस्त से पहले करें आवेदन

Bank Job

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। सरकारी नौकरी (Government Job 2022) की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए सुनहरा अवसर है, सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया (Central Bank of India) ने Office Assistant पदों के लिए भर्ती निकाली है। योग्य उम्मीदवार सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया (CBI Vacancy 2022) की आधिकारिक वेबसाइट www.centralbankofindia.co.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन देख सकते हैं, इन पदों पर भर्ती के आवेदन की तारीख 21 अगस्त से शुरू होकर अंतिम तारीख 30 अगस्त 2022 तक है।

सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया की ओर से जारी की गई भर्ती के माध्यम से कुल विभिन्न पदों पर रिक्तियां जारी की गई है। भर्ती के तहत चयनित उम्मीदवारों को कार्यालय सहायक के पदों पर नियुक्ति दी जाएगी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”