Government Job 2022 : यहाँ 56 पदों पर निकली है भर्ती, जानें आयु-पात्रता, 1 लाख से ज्यादा मिलेगी सैलेरी

APSC Recruitment:

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। सरकारी नौकरी (Government Job 2022) की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए सुनहरा अवसर है, तेल और प्राकृतिक गैस निगम लिमिटेड (Oil and Natural Gas Corporation) ने Finance, Accounts Officer & Other पदों के लिए भर्ती निकाली है। योग्य उम्मीदवार तेल और प्राकृतिक गैस निगम लिमिटेड (ONGC Vacancy 2022) की आधिकारिक वेबसाइट www.ongcindia.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन देख सकते हैं, इन पदों पर भर्ती के आवेदन की तारीख 19 अक्टूबर से शुरू होकर अंतिम तारीख 07 नवंबर 2022 तक है।

तेल और प्राकृतिक गैस निगम लिमिटेड की ओर से जारी की गई भर्ती के माध्यम से 56 पदों पर रिक्तियां जारी की गई है। भर्ती के तहत चयनित उम्मीदवारों को Finance, Accounts Officer & Other पदों के पदों पर नियुक्ति दी जाएगी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”