Government Job 2022 : यहां 288 पदों पर निकली है भर्ती, जानें आयु-पात्रता, 05 सितंबर से पहले करें आवेदन

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। सरकारी नौकरी (Government Job 2022) की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए सुनहरा अवसर है, ठाणे जिला मध्यवर्ती सहकारी बैंक लिमिटेड (Thane District Central Co-Operative Bank Limited) ने Junior Clerk, Peon पदों के लिए भर्ती निकाली है। योग्य उम्मीदवार ठाणे जिला मध्यवर्ती सहकारी बैंक लिमिटेड (Thane DCC Bank Vacancy 2022) की आधिकारिक वेबसाइट thanedistrictbank.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन देख सकते हैं, इन पदों पर भर्ती के आवेदन की तारीख 27 अगस्त से शुरू होकर अंतिम तारीख 05 सितंबर 2022 तक है।

ठाणे जिला मध्यवर्ती सहकारी बैंक लिमिटेड की ओर से जारी की गई भर्ती के माध्यम से 288 पदों पर रिक्तियां जारी की गई है। भर्ती के तहत चयनित उम्मीदवारों को Junior Clerk, Peon के पदों पर नियुक्ति दी जाएगी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”