Government Job 2022 : यहाँ 701 पदों पर निकली है भर्ती, जानें आयु-पात्रता, 6 नवम्बर से पहले करें आवेदन

Amit Sengar
Published on -
jobs

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। सरकारी नौकरी (Government Job 2022) की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए सुनहरा अवसर है, उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (Uttar Pradesh Subordinate Service Selection Commission) ने Forest Guard (Van Daroga) (Forester) पदों के लिए भर्ती निकाली है। योग्य उम्मीदवार उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC Vacancy 2022) की आधिकारिक वेबसाइट www.upsssc.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन देख सकते हैं, इन पदों पर भर्ती के आवेदन की तारीख 23 सितंबर से शुरू होकर अंतिम तारीख 06 नवम्बर 2022 तक है।

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ओर से जारी की गई भर्ती के माध्यम से 701 पदों पर रिक्तियां जारी की गई है। भर्ती के तहत चयनित उम्मीदवारों को Forest Guard (Van Daroga) (Forester) पदों के पदों पर नियुक्ति दी जाएगी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”