HURL Recruitment: यहाँ इंजीनियर-मैनेजर समेत कई पदों पर निकली भर्ती, 20 मई तक करें अप्लाई, वेतन 2 लाख तक

एचयूआरएल ने कुल 80 पदों पर भर्ती निकाली है। आवेदन प्रक्रिया जारी है। उम्मीदवारों 20 मई 2024 तक आवेदन कर सकते हैं।

hurl recruitment 2024

HURL Recruitment: नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए यह खबर काम की साबित हो सकती है। पब्लिक कंपनी हिंदुस्तान उर्वरक एव, रसायन लिमिटेड (एचयूआरएल) ने विभिन्न पदों पर भर्ती निकाली है। रिक्त पदों की संख्या कुल 80 है। आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। योग्य और इच्छुक कैंडीडेट्स 20 मई तक आवेदन कर सकते हैं।

रिक्त पदों की संख्या

कॉन्ट्रैक्ट बेसिस असिस्टेंट मैनेजर के 7 और ऑफिसर के 3 पद रिक्त हैं। वहीं रेगुलर बेसिस मैनेजर के लिए 18, इंजीनियर के लिए 34 और ऑफिसर के लिए 18 पद खाली है। विभिन्न पदों के लिए पात्रता और वेतन अलग-अलग निर्धारित किया है। भर्ती से संबंधित अतिरिक्त जानकारी के लिए उम्मीदवारों को अधिसूचना देखने की सलाह दी जाती है।

Continue Reading

About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"