IDBI Bank Recruitment 2022 : 1500 से ज्यादा पदों पर निकली भर्ती, इस दिन से शुरू होगी आवेदन प्रक्रिया

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। IDBI यानि इंडस्ट्रियल डवलपमेंट बैंक ऑफ इण्डिया (IDBI Bank Recruitment 2022)  ने बड़ी संख्या में भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है।  इस नोटिफिकेशन के माध्यम  से IDBI एक्जीक्यूटिव और असिस्टेंट मैनेजर के 1544 पदों पर भर्ती करेगा।

IDBI बैंक ने इन पदों पर भर्ती के लिए जुलाई महीने में एक ऑनलाइन परीक्षा आयोजित करेगा, परीक्षा में शामिल होने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट यानी idbibank.in पर अपना रजिस्ट्रेशन कराना होगा। रजिस्ट्रेशन 03 जून 2022 से शुरू होंगे। चयनित उम्मीदवारों की तैनाती अखिल भारतीय स्तर पर होगी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....