International Poster Competitions 2024 : पोस्टर प्राइज में जीत सकते है 1.8 लाख रूपए का पुरस्कार, जल्द करें अप्लाई

इस प्रतियोगिता में किसी भी उम्र के उम्मीदवार भाग ले सकते है। इसमें भाग लेने से पहले नीचे दी गई जानकारी अच्छे से पढ़ लें। उसके बाद ही आवेदन करें।

Amit Sengar
Published on -
poster

International Poster competitions 2024 : अगर आप पोस्टर बनाने का शौक रखते हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा मौका है। यह प्रतियोगिता ग्रीस स्थित म्यूजियम ऑफ टाइपोग्राफी की ओर से आयोजित की जा रही है। इस प्रतियोगिता में किसी भी उम्र के उम्मीदवार भाग ले सकते है। इसमें भाग लेने से पहले नीचे दी गई जानकारी अच्छे से पढ़ लें। उसके बाद ही आवेदन करें।

योग्यता

यह एक अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता है, इसमें किसी भी उम्र के आर्टिस्ट्स भाग ले सकते हैं। इस कॉन्टेस्ट का विषय – नस्लवाद – जीनोफोबिया दी गई है। इसमें भाग लेने की कोई एंट्री फीस नहीं है।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”