MPPSC : उम्मीदवारों के लिए अपडेट, मार्च में होंगे इस परीक्षा के इंटरव्यू, एडमिट कार्ड जारी, विभिन्न पदों होनी है भर्ती, जानें डिटेल्स

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी परीक्षा 2021 के साक्षात्कार पत्र जारी कर दिए गए हैं, इसका इंटरव्यू 4 मार्च से 4 अप्रैल 2024 तक किया जाना सुनिश्चित किया गया है।

MPPSC

MPPSC Recruitment 2024 : मध्य प्रदेश के लोक सेवा आयोग के उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण खबर है।इंटरव्यू की डेट के बाद अब आयोग ने सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी भर्ती परीक्षा 2021 (Assistant District Public Prosecution officer Exam 2021) के साक्षात्कार पत्र (Interview Call Letter) जारी कर दिए गए हैं। उम्मीदवार अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर इसे डाउनलोड कर सकते है या फिर नीचे दी गई लिंक का प्रयोग कर सकते है।

मार्च-अप्रैल में इंटरव्यू

मध्य प्रदेश पीएससी द्वारा सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी परीक्षा 2021 के तहत साक्षात्कार का आयोजन एमपी लोक सेवा आयोग इंदौर के ऑफिस में दिनांक 4 मार्च से 4 अप्रैल तक आयोजित किया जाना सुनिश्चित किया गया है। इस परीक्षा के तहत 256 पदों को भरा जाएगा। वही सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी पद पर चयनित अभ्यर्थियों को छठे वेतन आयोग के अनुसार 9300-34800+4200 ग्रेड पे की सैलरी दी जाएगी।

ऐसे करें डाउनलोड

  • सबसे पहले एमपीपीएसस ऑफिशल वेबसाइट mppsc. mp. gov..in पर जाएं।
  • MPPSC official website के होम पेज पर ही आपको Interview Call Letter – Assistant District Public Prosecution Officer Exam 2021 लिखा दिखाई देगा।
  •  इस पर क्लिक करते ही आप उसे पेज पर पहुंच जाएंगे जहां आप अपना एप्लीकेशन नंबर, डेट ऑफ बर्थ इंटर करके एवं वेरिफिकेशन कोड डालें।
  • अब आप अपना इंटरव्यू कॉल लेटर डाउनलोड कर सकेंगे

http://103.36.71.56/Portal/Examinations/MPPSC/2021/ADPO21/CallLetter/Login.aspx

https://mppsc.mp.gov.in/uploads/advertisement/Vigyapti_Interview_Schedule_ADPO_Exam_2021_Dated_01_02_2024.pdf


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)

Other Latest News