MPPEB MPESB: रिटायर्ड कर्मचारियों-अधिकारियों के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 25 जनवरी से पहले करें Apply

government job

MPPEB MPESB 2023:  अगर आप रिटायर्ड कर्मचारी या अधिकारी है तो यह खबर आपके काम की है। मध्य प्रदेश कर्मचारी चयन बोर्ड (Madhya Pradesh employees Selection Board ) द्वारा रिटायर्ड कर्मचारियों के लिए सरकारी भर्ती निकाली गई है। इसके आवेदन की लास्ट डेट 25 जनवरी है।

एमपी व्यापमं द्वारा आयोजित की जाने वाली प्रवेश / भर्ती / पात्रता परीक्षाओं के लिये सुपरवाइजर एवं केन्द्रीय पर्यवेक्षकों की नियुक्ति हेतु पैनल तैयार किया जाना है। इस प्रयोजन के लिए दिसम्बर 2016 के पश्चात् सेवानिवृत्त हुए अधिकारियों से निम्नानुसार आवेदन पत्र आमंत्रित किये जाते है। दोनों पद के लिए जारी आधिकारिक सूचना एवं आवेदन का प्रारूप इसी समाचार में नीचे उपलब्ध कराया गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)