MPPSC : उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण खबर, परीक्षा का इंटरव्यू शेड्यूल जारी, राज्यसेवा परीक्षा पर भी नई अपडेट, विभिन्न पदों पर होगी भर्ती

MPPSC Exam 2024

MPPSC Recruitments 2023 : मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग के उम्मीदवारों के लिए बड़ी अपडेट है। आयोग ने डेंटल सर्जन परीक्षा 2022 का इंटरव्यू शेड्यूल जारी किया है।वही राज्यसेवा परीक्षा की तारीख में त्रुटि सुधार संंबंधित भी सूचना जारी की गई है। कैंडीडेट्स ऑफिशल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं अथवा नीचे उपलब्ध डायरेक्ट लिंक से इंटरव्यू शेड्यूल और अन्य की जानकारी डाउनलोड कर सकते हैं।

डेंटल सर्जन परीक्षा का इंटरव्यू शेड्यूल

मध्य प्रदेश पीएससी द्वारा जारी विज्ञप्ति क्रमांक 1712 में बताया गया है कि, मध्य प्रदेश शासन के लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के अंतर्गत दंत शल्य चिकित्सक कुल 193 वैकेंसी के लिए भर्ती प्रक्रिया शुरू की गई है। इसके लिए इंटरव्यू एमपी लोक सेवा आयोग के ऑफिस में दिनांक 30 मई से 2 जून के बीच कुल चार दिवस में आयोजित किए जाएंगे। इसके लिए इंटरव्यू कॉल लेटर पीएससी मध्य प्रदेश की ऑफिशल वेबसाइट पर 19 मई से उपलब्ध करा दिए जाएंगे। कैंडीडेट्स डाउनलोड कर सकते हैं।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)