MPPSC: पीएससी ने इन पदों पर निकाली है भर्ती, 15 अगस्त तक कर सकते है आवेदन

MPPSC के तहत उम्मीदवारों का सिलेक्शन 24 अक्टूबर को इंदौर, भोपाल, ग्वालियर और जबलपुर में होने वाली लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा

MPPSC

करियर, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में सरकारी नौकरी (Government Jobs) पाने का सुनहरा अवसर है। युवाओं के लिए मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग (MPPSC) भर्ती निकाली है। MPPSC ने लोक स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग में 63 पदों के लिए असिस्टेंट मैनजेर के लिए वैकेंसी जारी की है। इसके लिए 16 जुलाई 2021 से ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरू होगी और 15 अगस्त 2021 आवेदन की अंतिम तिथि है।

यह भी पढ़े.. सरकारी नौकरी 2021: इन पदों पर निकली है बंपर भर्ती, 1.25 लाख तक मिलेगी सैलरी

दरअसल, एमपीपीएससी (Madhya Pradesh Public Service Commission) ने लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के 63 पदों के लिए आवेदन मंगवाए है। इसके तहत जनरल कैटेगिरी के 17, एससी के 10 और एसटी के 13 पद भरे जाएंगे। ईडब्ल्यूएस के 6 पद हैं।  असिस्टेंट मैनजेर के इन पदों के लिए पीएससी 16 जुलाई से ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया शुरु होगी और 15 अगस्त अंतिम तारीख तय की गई है। इसके लिए आयु गणना 1 जनवरी 2022 से की जाएगी।

21 जुलाई से 17 अगस्त तक आवेदन में त्रुटि सुधार किया जा सकेगा।  लोक स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग में असिस्टेंट मैनजेर की भर्ती के लिए आवेदन पत्र 16 जुलाई से आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध होंगे। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट mppsc.nic.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन पत्र भर सकेंगे।इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों की आयु 1 जनवरी, 2022 तक 21 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

यह भी पढ़े.. MP Weather Alert: मानसून ने पकड़ी रफ्तार, मप्र के इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

MPPSC के तहत उम्मीदवारों का सिलेक्शन 24 अक्टूबर को इंदौर, भोपाल, ग्वालियर और जबलपुर में होने वाली लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा।जनरल कैटेगिरी और अन्य राज्य के उम्मीदवार को 1000 रुपये का आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा। वहीं एससी या एसटी या एमपी राज्य ओबीसी (एनसीएल) या पीएच उम्मीदवारों को 500 रुपये का आवेदन शुल्क देना होगा।

MPPSC