NICL AO Admit Card 2024 : जारी किया एनआईसीएल ने एओ परीक्षा का एडमिट कार्ड, ऐसे करें डाउनलोड

इस परीक्षा में बिना एडमिट कार्ड परीक्षा में प्रवेश नहीं दिया जाएगा, लिहाजा सभी उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड नीचे बताए तरीके से डाउनलोड कर लें।

Amit Sengar
Published on -
admit card

NICL AO Admit Card 2024 : बैंक या इंश्योरेंस भर्ती परीक्षा की तैयारी करने वाले उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण खबर है। नेशनल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड ने एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर भर्ती परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र घोषित कर दिया है। जिन उम्मीवारों ने इस परीक्षा के लिए आवेदन किया है वह अपना प्रवेश पत्र आधिकारिक वेबसाइट nationalinsurance.nic.co.in पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं।

बता दें कि एनआईसीएल के अनुसार एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर भर्ती की प्रारंभिक परीक्षा 4 मार्च को आयोजित की जाएगी। उम्मीदवार परीक्षा केंद्रों पर निर्धारित परीक्षा समय से पहले सेंटर पर रिपोर्ट करना होगा। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”