NTPC Recruitment 2024 : 130 पदों पर निकली है भर्तियां, सैलरी 2 लाख तक, 8 मार्च से पहले करें आवेदन, जानें डिटेल्स

इच्छुक उम्मीदवार 8 मार्च तक आधिकारिक वेबसाइट पर जा कर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ये भर्तियाँ उप प्रबंधक (विद्युत निर्माण), उप प्रबंधक (मैकेनिकल निर्माण), उप प्रबंधक (सी एंड आई निर्माण), उप प्रबंधक (सिविल निर्माण) के पदों पर होनी है।

Pooja Khodani
Published on -
mp recruitment

NTPC Recruitment 2024 :  केंद्रीय सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी एनटीपीसी लिमिटेड में नौकरी पाने का सुनहरा मौका है। एनटीपीसी ने विभिन्न विभागों में डिप्टी मैनेजर और असिस्टेंट मैनेजर के 130 पदों पर भर्ती निकाली है। आवेदन प्रक्रिया 23 फरवरी से शुरू हो चुकी है और कैंडिडेट्स 8 मार्च 2024 तक आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार कंपनी की वेबसाइट ntpc.co.in पर करियर सेक्शन में एक्टिव किए जाने वाले लिंक के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

NTPC Recruitment 2024 

कुल पद- 130 पद

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)