राजस्थान उच्च न्यायालय में निकली है विभिन्न पदों पर भर्ती, 09 मार्च 2024 लास्ट डेट, जानें आयु-पात्रता

jobs

Rajasthan High Court Jobs : अगर आप सरकारी नौकरी (Government Job Alert 2024) करने के इच्छुक है और अच्छी सैलरी पाना चाहते है तो यह आपके लिए सुनहरा मौका है, राजस्थान उच्च न्यायालय, जोधपुर (Rajasthan High Court Recruitment 2024) ने जूनियर पर्सनल असिस्टेंट पदों पर भर्ती निकाली है, योग्य उम्मीदवार राजस्थान उच्च न्यायालय (Rajasthan High Court Vacancy 2024) की आधिकारिक वेबसाइट hcraj.ic.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं, इन पदों पर भर्ती के आवेदन की तारीख 09 फरवरी से शुरू होकर आखिरी तारीख 09 मार्च 2024 तक है।

राजस्थान उच्च न्यायालय की ओर से जारी की गई भर्ती के माध्यम से विभिन्न पदों पर रिक्तियां जारी की गई है। भर्ती के तहत चयनित उम्मीदवारों को विभिन्न पदों पर नियुक्ति दी जाएगी।

पदों की संख्या – 30 पद

पदों के नाम

जूनियर पर्सनल असिस्टेंट हिन्दी

योग्यता – इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास स्नातक डिग्री किसी भी विषय में होना आवश्यक है। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार राजस्थान उच्च न्यायालय की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन को पढ़ सकते हैं।

आयु सीमा – आवेदनकर्ता की अधिकतम आयु 18-40 वर्ष होनी चाहिए।

वेतनमान – इस सरकारी जॉब में चयनित उम्मीदवार नियमानुसार दो वर्ष की अवधि तक 23 700/- प्रतिमाह रूपए पारिश्रमिक पर परिवीक्षाधीन प्रशिक्षणार्थी के रूप में रहेंगे। परिवीक्षा अवधि सफलतापूर्वक पूर्ण करने पर उन्हें नियमानुसार वेतन मैट्रिक्स स्तर संख्या 1-10 के अनुसार पे स्केल रूपए 33,800 1,06,700/- संदेय होगा।

आवेदन शुल्क

All Candidates: 550/-

जॉब में ऐसे करें अप्लाई

> सबसे पहले ऑफिशियल नोटिफिकेशन चेक करें एवं सभी जानकारियां ध्यान से पढ़ें।
>आवेदन संबंधित सभी दस्तावेज तैयार कर लें।
> नीचे दिए गए ऑनलाइन अप्लाई लिंक पर क्लिक करके ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएँ।
> सभी जानकारियां ध्यानपूर्वक भरें एवं मांगे गए डॉक्यूमेंट जैसे की फोटो/ सर्टिफिकेट इत्यादि अपलोड करें।
> यदि आवेदन फीस एप्लीकेबल हो तो ऑनलाइन फीस भरें एवं प्रिंट आउट ले लें।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News