BCAS Recruitment: सरकारी नौकरी का शानदार मौका, यहाँ निकली 108 पदों पर भर्ती, ग्रेजुएट जल्द करें अप्लाई

ब्यूरो ऑफ़ सिविल एविएशन सिक्योरिटी ने ज्वाइंट डायरेक्टर, डिप्टी डायरेक्टर, असिस्टेंट डायरेक्टर और सीनियर एविएशन सिक्योरिटी ऑफिसर के पद पर भर्ती निकाली है।

Manisha Kumari Pandey
Published on -
bcas recruitment 2024

BCAS Recruitment: मिनिस्ट्री ऑफ़ सिविल एविएशन के अंतर्गत आने वाले ब्यूरो ऑफ़ सिविल एविएशन सिक्योरिटी ने ग्रुप ए और ग्रुप बी के कई पदों पर भर्ती निकाली है। ज्वाइंट डायरेक्टर/रिजनल डायरेक्टर (JD/RD), डिप्टी डायरेक्टर (DD), असिस्टेंट डायरेक्टर (Assitant Director) और सीनियर एविएशन सिक्योरिटी ऑफिसर (SASO) के लिए कुल 108 पद रिक्त हैं। अधिसूचना जारी होने के 60 दिनों के भीतर उम्मीदवार ऑफलाइन उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"