SSC MTS Result 2023 : जारी किया एसएससी ने एमटीएस और हवलदार भर्ती परीक्षा का रिजल्ट, ऐसे करें चेक

Amit Sengar
Published on -
result

SSC MTS and Havaldar Result Out : एसएससी ने मल्टी-टास्किंग (गैर-तकनीकी) स्टाफ और हवलदार भर्ती परीक्षा 2023 का परिणाम 9 नवंबर को जारी कर दिया हैं। इस भर्ती परीक्षा में शामिल अभ्यर्थी एसएससी की आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं।

बता दें कि कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) की तरफ से मल्टी टास्किंग (गैर-तकनीकी) स्टाफ और हवलदार (सीबीआईसी और सीबीएन) भर्ती के लिए कंप्यूटर आधारित परीक्षा 01 सितंबर से 14 सितंबर तक पूरे देश के विभिन्न केंद्रों पर आयोजित की।

हवलदार के पद के लिए पीईटी/पीएसटी में उपस्थित होने के लिए कुल 4380 उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट किया गया है। परीक्षा के अंतिम परिणाम की घोषणा के बाद योग्य/गैर-योग्य उम्मीदवारों की अंतिम उत्तर कुंजी और अंक आयोग की वेबसाइट पर अपलोड किए जाएंगे।

ऐसे डाउनलोड करें रिजल्ट

  • सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट ssc.nic.in पर जाएं।
  • अब “Result” के सेक्शन में जाकर “SSC MTS Exam Result” के लिंक पर क्लिक करें।
  • स्क्रीन पर नया पीडीएफ़ खुलेगा।। इसे डाउनलोड करें।
  • नोटिस को एक बार अच्छे से जरूर पढ़ें।

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News