Teacher Recruitment: यहां 128 पदों पर निकली है शिक्षकों की भर्ती, 6 नवंबर से पहले करें Apply, जानें आयु-पात्रता और नियम

ICMR Recruitment 2024

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। भारतीय सेना ने पंडित, मौलवी, पादरी समेत कई धार्मिक शिक्षक (Indian Army Religious Teachers Recruitment 2022) पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मंगवाए हैं।  भारतीय सेना ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट यानी joinindianarmy.nic.in पर RRT 91 और 92 कोर्सेज के लिए जूनियर कमीशंड ऑफिसर (JCO) के पद के लिए 128 पदों पर धार्मिक शिक्षकों (Religious Teachers)की भर्ती निकाली है। इसके आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है और 6 नवंबर लास्ट डेट है।

राज्य के लाखों कर्मचारियों के लिए गुड न्यूज! फिर बढ़ेगा महंगाई भत्ता, संघ ने की 38% DA और HRA की मांग, कैबिनेट बैठक जल्द


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)