UPSSSC Van Daroga 2022 PET Result : जारी किया यूपीएसएसएससी ने फॉरेस्ट गार्ड फिजिकल टेस्ट परीक्षा का रिजल्ट, ऐसे करें चेक

रिजल्ट जारी होने के बाद उम्मीदवार नीचे दी गई स्टेप्स के जरिए अपना रिजल्ट चेक कर सकते है।

Amit Sengar
Published on -
result

UPSSSC Van Daroga 2022 PET Result : यूपीएसएसएससी भर्ती परीक्षा की तैयारी करने वाले उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है। उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने फॉरेस्ट गार्ड फिजिकल टेस्ट परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया है। जो उम्मीदवार इस भर्ती परीक्षा में शामिल हुए थे है वह अपना परिणाम आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर जाकर देख और डाउनलोड कर सकते हैं।

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने फॉरेस्ट गार्ड फिजिकल टेस्ट परीक्षा का रिजल्ट पीडीएफ प्रारूप में जारी किया गया है, इस फिजिकल टेस्ट के लिए 1697 उम्मीदवारों में से 1402 को शॉर्टलिस्ट किया गया है साथ ही 101 उम्मीदवारों को असफल घोषित किया गया। अब उम्मीदवारों को दस्तावेजों के सत्यापन कराने के लिए बुलाया जाएगा।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”