Deepest Hotel: धरती से 1300 फीट नीचे है ये शानदार लग्जरी होटल, पहुंचने के लिए करना होगी ट्रेकिंग

Deepest Hotel

Deepest Hotel of world: दुनिया में घूमने फिरने के लिए एक से बढ़कर एक जगह मौजूद है। बात चाहे इतिहास और संस्कृति से जुड़े हुए पर्यटन स्थलों की करी जाए या फिर अद्भुत प्राकृतिक खूबसूरती समेटे हुई जगहों की। इस धरती पर हर वह जगह है जो अपनी किसी न किसी खासियत के चलते लोगों को आकर्षित करती है।

आज हम आपको एक ऐसी ही अद्भुत और लग्जरी जगह के बारे में बताते हैं, जिसके बारे में जाने के बाद लोग हैरान हो गए हैं। यह कोई प्राकृतिक ऐतिहासिक या सांस्कृतिक स्थल नहीं है। बल्कि धरती की गहराई में मौजूद एक ऐसी जगह है, जिसकी तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। लोगों को जैसे-जैसे इस जगह के बारे में पता चल रहा है, वह यहां जाकर इसका एक्सपीरियंस ले रहे हैं। अगर आप भी घूमने फिरने के शौकीन हैं और आपको अलग-अलग जगहों पर जाना और ठहरना पसंद है तो आप भी यहां जा सकते हैं। चलिए इस जगह के बारे में जानते हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।