Rashifal 15 April 2023 : बुधादित्य-सर्वार्थसिद्धि से मेष-कर्क-सिंह-वृश्चिक को धन वैभव, सम्मान-पराक्रम, भौतिक सुख, मिथुन रहें सावधान, जानें 12 राशियों का लाभ

rashifal

Rashifal 15 April 2023 : ग्रहों की स्थिति की बात की जाए तो सूर्य बुध और राहु मेष राशि में विराजमान है। शुक्र वृषभ राशि में गोचर कर रहे हैं। मिथुन राशि में मंगल बैठे हैं। केतु तुला राशि विराजमान है। चंद्रमा मकर राशि में है। शनि कुंभ राशि में गोचर कर रहे हैं और मीन राशि में गुरु गोचर कर रहे हैं। आइए जानते हैं 12 राशियों का भविष्यफल

मेष

मेष राशि वाले को व्यवसायिक सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य खराब रहेगा। प्रेम की स्थिति अच्छी है। संतान की स्थिति मध्यम, व्यापार से चल रहे हैं। चंद्रमा 10th घर में हैं। जॉब में बदलाव रहेगा। बुधादित्य योग का लाभ मिलेगा। वेब डिजाइनिंग मिलाने से परेशानी में कमी आएगी। ट्रांसफर की संभावना बन रही है। सेहत से संबंधित परेशानी खड़ी होगी। यात्रा की प्लानिंग कर सकते हैं।

वृषभ

वृषभ राशि वाले के लिए चंद्रमा नाइंथ में बैठे हैं। अध्यात्म की तरफ झुकाव पड़ेगा। बेहतर परफॉर्मेंस देंगे। कार्यस्थल पर आपके कार्य की सराहना की जाएगी। परेशानी बढ़ने से शांति भंग हो सकती है। तनाव में रहेंगे। आज दिन अच्छा गुजरने वाले धैर्य बनाकर रखें। सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर आज आपको लाभ मिल सकता है। जोखिम लेने से बचें। स्वास्थ्य में सुधार रहेगा। प्रेम की स्थिति अच्छी है। व्यापार अच्छा चल रहा है सरकारी तंत्र से बच कर रहे।

मिथुन

मिथुन राशि वाले के लिए पर स्थिति प्रतिकूल बनी हुई है। चोट लग सकती है। परेशानी में पड़ सकते हैं। बचकर समय को पार करें। प्रेम की स्थिति अच्छी है। संतान की स्थिति अच्छी है। व्यापार अच्छा चल रहा है। चंद्रमा आठवें घर में हैं। परिवार में गतिविधि सभी को हैरान कर सकती है। आज आपके कार्यस्थल पर आपको चेतावनी दी जा सकती है। समय का बचकर इस्तेमाल करें।

कर्क

कर्क राशि वाले के लिए चंद्रमा 7th घर में हैं। व्यापार में लाभ मिल सकते हैं। कई महत्वपूर्ण योग का भी लाभ मिलेगा। खुशी का माहौल रहेगा। सेहत की चिंता हो सकती है। सामाजिक स्तर पर आज किसी प्रोग्राम में शामिल होंगे। सीने में दर्द की समस्या से परेशान रह सकते हैं। करियर में आज अच्छे ऑप्शन प्राप्त होंगे। रोजगार में तरक्की होगी। स्वास्थ्य में सुधार आएगा। नौकरी की स्थिति अच्छी है। कुल मिलाकर अच्छा समय है।

सिंह

सिंह राशि वाली चंद्रमा 6th घर में हैं। कार्य में व्यवधान चलता रहेगा। प्रेम की स्थिति अच्छी रहने वाली है। संतान की स्थिति मध्यम है। व्यापार अच्छा चल रहा है। विरोधी पर भारी पड़ेंगे। ज्ञात और अज्ञात सूत्रों से छुटकारा मिलेगा। सफलता हासिल करेंगे। फुल इंजॉय करेंगे। तकलीफ में आ परेशान रह सकते हैं।

कन्या

चंद्रमा 5th घर में रहेंगे। आकस्मिक धन लाभ होगा। नए कॉन्ट्रैक्ट मिलेंगे। धार्मिक कार्य में शामिल रहेंगे। यात्रा की प्लानिंग कर सकती है। मौज मस्ती से दिन गुजरेगा। सेहत के मामले में सतर्क रहें। खान-पान में संयम रखें।

तुला

तुला राशि के लिए चंद्रमा चौथे घर में नहीं है। मां की सेहत का ध्यान रखें। कार्यस्थल पर विरोधी परेशान हो सकते हैं।सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर कुछ भी बोलने से पहले एक बार अवश्य सोच ले। बॉडी की समस्या हो सकती है। बाधाओं का सामना करना पड़ेगा।

वृश्चिक

पराक्रम में वृद्धि होगी। रोजी रोजगार में तरक्की होगी। व्यवसायिक सफलता हाथ लगेगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। प्रेम की स्थिति अच्छी है। संतान की स्थिति अच्छी है। व्यापार अच्छा चल रहा है। हालांकि आप को सुधार करने की जरूरत है। चंद्रशेखर 3rd रहेंगे। छोटी बहन से खुशखबरी मिलेगी। फाइनेंसर कंडीशन अच्छी, प्रोजेक्ट से लाभ मिल सकता है। सरप्राइस दिया जा सकता है। सीने में दर्द हो सकती है।

धनु

धनु राशि के लिए चंद दूसरे घर में रहेंगे। आज आपको आवश्यक ध्यान रखना होगा। नकारात्मक प्रभाव पड़ सकते हैं। आर्थिक तौर पर इसके लिए समय से नुकसान संभव है। धन हानि हो सकती है। रूपए पैसे के लेन-देन, प्रेम की स्थिति अच्छी है। संतान की स्थिति अच्छी है। व्यापार अच्छी चल रही है।

मकर

सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। प्रेम की स्थिति अच्छी रहेगी। संतान की स्थिति अच्छी रहेगी। व्यापार अच्छा चल रहा है। चंद्रमा आप की राशि में रहेंगे। मन शांत रहेगा। मार्केट में तेजी आएगी। सामाजिक और राजनीतिक स्तर पर कार्य में गति रहेगी। डाइट का प्रॉपर ध्यान रखें।

कुंभ

चंद्रमा 12 घर में रहेंगे। खर्च को कम करने का प्रयास करें। आज टेंशन में रहेंगे। ऑफिस में सीनियर कार्य से संतुष्ट नहीं रहेंगे। खामियाजा भुगतना पड़ेगा। शादीशुदा जिंदगी में कोई डिप्रेशन भरे पर आ सकते हैं। छवि को नुकसान पहुंचाया जा सकता है। चिंता का रिश्ते का निर्माण हो रहा है। मन अप्रसन्न रहेगा। अज्ञात भय से पीड़ित रहेंगे। व्यापार ठीक रहेगा।

मीन

आर्थिक मामले सिटी में रुका हुआ धन वापस मिलेगा। नवीन मार्ग से भी पैसे मिलेंगे। स्वास्थ्य की स्थिति अच्छी है। प्रेम की स्थिति अच्छे व्यवहार की स्थिति अच्छी है। चिंता का विषय है। चंद्रमा 11th घर में रहेंगे। कर्तव्य को पूरा करेंगे। टेंशन कम होगी। किसी बड़े विवाद में चल सकते हैं। दोपहर बाद स्थिति सामान्य हो जाएगी।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi

Other Latest News