Pushpa 2 Location: 3 दिन में पूरा करें पुष्पा 2 की शूटिंग लोकेशन का टूर, रोमांचक सफर का लें आनंद

Pushpa 2 Location: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म "पुष्पा 2" अपनी रिलीज से पहले ही धूम मचा रही है। यह फिल्म पहले अगस्त में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कुछ कारणों से अब इसकी रिलीज डेट टाल दी गई है। फिल्म के गाने और लोकेशन्स पहले से ही चर्चा में हैं, और कई लोग इन खूबसूरत जगहों को देखने के लिए उत्सुक हैं।

travel

Pushpa 2 Location: दुनियाभर में तहलका मचाने वाली फिल्म “पुष्पा” के अगले भाग “पुष्पा 2” का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है। रिलीज डेट में थोड़ी देरी जरूर हो गई है, लेकिन फिल्म के धमाकेदार ट्रेलर और गानों ने दर्शकों को पहले ही रोमांचित कर दिया है। खासकर फिल्म में दिखाई गईं खूबसूरत लोकेशन्स लोगों को अपनी ओर खींच रही हैं। कई लोग ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि आखिर वो नज़ारे कहाँ के हैं और वहाँ घूमने का क्या प्लान बनाया जा सकता है। अगर आप भी उन्हीं लोगों में से एक हैं, तो खुश हो जाइए! ये आर्टिकल सिर्फ आपके लिए ही है। आइए, हम आपको “पुष्पा 2” की शूटिंग लोकेशन्स के बारे में विस्तार से बताते हैं, ताकि आप अपने दोस्तों के साथ एक यादगार ट्रिप प्लान कर सकें।

3 दिन में पूरा करें पुष्पा 2 की शूटिंग लोकेशन का टूर

मलकानगिरी जिला

ओडिशा के पूर्वी घाटों की गोद में बसा मलकानगिरी जिला, प्राकृतिक सौंदर्य का एक खजाना है। घने जंगलों, ऊंचे पहाड़ों, और मनमोहक झरनों से भरपूर ये इलाका प्रकृति प्रेमियों को अपनी ओर खींचता है। यहां का वातावरण स्वच्छ और प्रदूषण रहित है, जो आपको रोज़मर्रा की भागदौड़ से दूर एक सुकून देने वाला अनुभव प्रदान करता है। अगर आप उन लोगों में से हैं जो पहाड़ों की ऊंचाइयों को पार करना चाहते हैं, झरनों की शीतल धाराओं में डुबकी लगाना चाहते हैं, या फिर प्राचीन मंदिरों के दर्शन कर धर्मलाभ लेना चाहते हैं, तो मलकानगिरी आपकी यात्रा को यादगार बना सकता है। हाल ही में, अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म “पुष्पा” की शूटिंग कुछ यहीं हुई थी, जिसने इस इलाके की खूबसूरती को सिनेमाई पर्दे पर तो ज़िंदा कर दिया है, लेकिन असल अनुभव तो यहां आकर ही प्राप्त होगा।

मारेडूमिली जंगल

आंध्र प्रदेश के पूर्वी घाटों की बाहों में छिपा हुआ, मारेडूमिली जंगल प्राकृतिक सौंदर्य का एक ऐसा गुप्त खजाना है, जिसे मानो छुपाकर रखा गया हो। घने जंगलों का यह जटिल जाल, ऊंचे पहाड़ों की श्रृंखलाएं, और स्वच्छंद झरनों की मनमोहक धाराएं मिलकर मिलकर एक ऐसा समानांतर संसार रचती हैं, जो आपको रोज़मर्रा की जिंदगी की भागदौड़ से दूर एक सुकून देने वाला अनुभव प्रदान करता है। हाल ही में, सुपरहिट फिल्म “पुष्पा” की शूटिंग के लिए इस जंगल को चुना गया था। सिनेमा के पर्दे पर भले ही इसकी खूबसूरती को देख पाए हों, लेकिन असल अनुभव तो यहीं आकर, इस जंगल की बेमिसाल सुंदरता को अपने पूरे रूप में निहारने का ही कुछ अलग ही मज़ा है। चाहे आप रोमांचकारी ट्रैकिंग के दीवाने हों, या शांत झरनों के किनारे बैठकर किताब पढ़ने का मज़ा लेना चाहते हों, मारेडूमिली आपकी हर इच्छा को पूरा करने के लिए तैयार है।

 


About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग ही रंग होता है। यह रंग इतना चमकदार होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि कलम में बहुत ताकत होती है। इसी ताकत को बरकरार रखने के लिए मैं हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन इंदौर से बीए स्नातक किया है। अपनी रुचि को आगे बढ़ाते हुए, मैं अब DAVV यूनिवर्सिटी में इसी विषय में स्नातकोत्तर कर रही हूं। पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू हुआ है, लेकिन मैं इसमें आगे बढ़ने के लिए उत्सुक हूं। मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग और वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली और धर्म जैसे विषयों पर लिखना अच्छा लगता है। मेरा मानना है कि पत्रकारिता समाज का दर्पण है। यह समाज को सच दिखाने और लोगों को जागरूक करने का एक महत्वपूर्ण माध्यम है। मैं अपनी लेखनी के माध्यम से समाज में सकारात्मक बदलाव लाने का प्रयास करूंगी।

Other Latest News