गलती से भी फॉलो ना करें ये 5 Makeup Hacks, त्वचा को हो सकता है नुकसान

मेकअप करना, खूबसूरत दिखना और नए-नए हैक्स और ट्रेंड ट्राई करना हर किसी को पसंद होता है। हालांकि कुछ तरीके ऐसे भी होते हैं जो हमारी स्किन को नुकसान पहुंचा सकते हैं।

makeup hacks

Makeup Hacks: हम सभी हमेशा खूबसूरत और परफेक्ट लगना पसंद करते हैं। खासकर लड़कियां तो हमेशा मेकअप करना और खूबसूरत दिखना पसंद करती है। सभी मेकअप हैक्स की तलाश में रहते हैं जिसे अप्लाई करने के बाद ज्यादा से ज्यादा समय तक उनका लुक अच्छा बना रहे। हालांकि, जरूरी नहीं की हर कोई सा मेकअप हैक बिल्कुल सही तरीके से काम करे और जैसा उसका असर बताया गया है अप्लाई करने पर वह वैसा ही रहे।

हर दिन कोई ना कोई नया मेकअप ट्रेंड और हैक सामने आता रहता है और फिर सभी उसे अप्लाई करने लगते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे मेकअप हैक्स के बारे में बताते हैं। जिनका आपको गलती से भी इस्तेमाल नहीं करना है क्योंकि यह आपका मेकअप को बिगाड़ सकते हैं और आपका लुक खराब कर सकते हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।