Fashion: बोल्ड और ब्यूटीफुल लुक देगी ये रेडी टू वियर साड़ी, इन डिजाइंस को अपने कलेक्शन में करें शामिल

हर लड़की को खूबसूरत दिखना पसंद होता है और वह हमेशा फैशन के साथ बने रहना पसंद करती है। चलिए आज हम आपको कुछ शानदार रेडी टू वियर साड़ी की डिजाइन बताते हैं।

Diksha Bhanupriy
Published on -
Fashion

Fashion: लड़कियों को हर मौके पर खूबसूरत और खास दिखना पसंद होता है। मौका चाहे किसी त्योहार का हो शादी में शामिल होने का या फिर ऑफिस जाने या किसी पार्टी को अटेंड करने का लड़कियां ऐसा कोई मौका नहीं छोड़ता जहां वह अपने लुक को बेहतर बना सकें।

इंडियन से लेकर वेस्टर्न सभी तरह के आउटफिट में लड़कियों के लिए टैक्स बढ़कर एक वैरायटी अवेलेबल होती है। खास मौके पर अक्सर लड़कियों को एथेनिक आउटफिट पहने हुए देखा जाता है। अगर आप भी सलवार सूट और शरण पहन कर बोर हो गई हैं और कुछ नया ऑप्शन तलाश कर रही हैं तो रेडी टू वियर साड़ी पहन सकती हैं। इस सदी की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह पहनने में काफी आसान होती है और इसे नॉर्मल साड़ी की तरह संभालने में परेशानी भी नहीं होती। आपको अलग-अलग डिजाइन में इस तरह की कई सारी साड़ी मार्केट में मिल जाएगी। चलिए हम आपको इसकी डिजाइन बताते हैं।

सीक्वेंस वर्क

अगर आप अलग डिजाइन की साड़ी पहनना चाहती हैं तो सीक्वेंस वर्क साड़ी काफी प्यारी रहेगी इसमें पूरी साड़ी में सीक्वेंस वर्क रहता है और ब्लाउज की डिजाइन भी वैसे ही रहती है। लाइट या डार्क अपने पसंद का कलर में आप इसे खरीद सकती हैं। इसके साथ मैचिंग इयररिंग अच्छे लगेंगे। 1000 से 2000 तक की रेंज में ही आपका आसानी से मिल जाएगी।

Fashion

प्लेन रेडी टू वियर

अगर आपको सिंपल लुक चाहिए तो आप रेडी टू वियर प्लेन साड़ी खरीद सकती हैं। इस तरह की साड़ी में आपको अलग-अलग तरह की डिजाइन मिल जाएंगे। आप एक ही कलर या फिर डबल साइड वाली साड़ी ले सकती है। साड़ी सिंपल है इसलिए इसके साथ हैवी ज्वेलरी अच्छी लगेगी। इसका ब्लाउज प्रिंटेड आता है। मार्केट में आराम से 1000 से 2000 की रेंज में आपको यह मिल जाएगी।

Fashion

ओंब्रे डिजाइन

अगर आप सिंपल लेकिन कुछ अलग पहनना चाहती हैं तो यह साड़ी बिल्कुल परफेक्ट लगेगी। इसमें साड़ी को फ्रिल स्टाइल में तैयार किया जाता है। बॉर्डर और लैस इसकी खूबसूरती को बढ़ाने का काम करती है। इस तरह की साड़ी के साथ जो ब्लाउज आता है उसमें जरी वर्क किया होता है। अगर आप मार्केट में इसे लेने जाएंगे तो यह 1500 से ₹2000 में मिल जाएगी।

Fashion


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News