IRCTC Tour Package: आईआरसीटीसी लेकर आया एक शानदार टूर पैकेज, अब कश्मीर की वादियों के साथ मिलेगा वैष्णो देवी के दर्शन का भी मौका

IRCTC Tour: आईआरसीटीसी अब यात्रिओं के लिए एक शानदार टूर पैकेज लेकर आया हैं। जिसमें आपको माँ वैष्णो देवी के दर्शन करने का भी बड़ा मौका मिलने वाला हैं। दरअसल RCTC समय समय पर देश के विभिन्न हिस्सों के लिए टूर पैकेज लेकर आता रहता है। वहीं इस पैकेज में आपको कश्मीर घूमने का मौका मिलने वाला हैं।

Rishabh Namdev
Published on -

IRCTC Tour Package: आईआरसीटीसी टूर पैकेजेस द्वारा भारत के विभिन्न क्षेत्रों के लिए विभिन्न ट्रेन और फ्लाइट पैकेजेस उपलब्ध कराई जाती हैं, जो टूरिज्म को बढ़ावा देते हैं। वहीं आज हम आपको आईआरसीटीसी के कश्मीर और वैष्णो देवी टूर पैकेज के बारे में बताएंगे। दरअसल आईआरसीटीसी अब आपके लिए एक शानदार टूर पैकेज लेकर आया हैं। जिसकी मदद से आप आसानी से खूबसूरत वादियों के मजे ले सकते हैं।

दरअसल आईआरसीटीसी के इस पैकेज का नाम है “Kashmir Paradise On Earth with Vaishno Devi Tour Package Ex Ahmedabad”. जानकारी के अनुसार इस पैकेज में आपको गांधीनगर रेलवे स्टेशन से जम्मू के लिए ट्रेन की सुविधा उपलब्ध होगी।

Continue Reading

About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।