घने काले बालों का लुक बढ़ा देंगे ये लो लाइट कलर, ट्राई करके देखें

जीवनशैली,डेस्क रिपोर्ट। एक जमाने में पूरे घने काले बाल (black hair) सबसे खूबसूरत माने जाते थे। लेकिन अब बालों को अलग अलग रंग में रंगा जाता है। कुछ लोग पूरे बालों को अलग कलर देने की जगह बालों की लटों को अलग अलग कलर्स से हाई लाइट करते हैं। अब तक बाल हाईलाइट करने के लिए ब्लीच या फिर ब्राउन कलर्स के शेड के उपयोग होता था। लेकिन कुछ ऐसे लो लाइट कलर्स भी उपलब्ध हैं। जो काले रंग के बालों को एक अलग ही स्टाइलिश लुक देते हैं साथ ही क्लासी भी लगते हैं।

ग्रे शेड
वैसे बाल ग्रे दिखने लगें तो टेंशन हो जाता है कि कहीं उम्र तो हावी नहीं हो रही। लेकिन अब बालों को ग्रे करवाने का चलन बढ़ गया है। युवतियों में इन दिनों बालों को ग्रे टोन देने का चलन बढ़ा है। साथ में गोम्बे शेड को मिक्स कर दिया जाता है। जिससे लटें बहुत खूबसूरत दिखाई देती हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”