Reuse Bridal Lehenga: ऐसे करें ब्राइडल लहंगे का दोबारा इस्तेमाल, यहां देखें स्टाइलिंग टिप्स

Reuse Bridal Lehenga

Reuse Bridal Lehenga Tips: हर दुल्हन अपनी शादी के दौरान अपने लुक को बेहतर बनाने की कोशिश करती है। इसके लिए वह फैशनेबल और अच्छे से अच्छा आउटफिट कैरी करती हैं। आउटफिट, मेकअप या फिर हेयर स्टाइल सबकुछ अप टू डेट होता है ताकि कहीं कोई कमी ना रह जाए। शादी वाले दिन पर यह सब अच्छा लगता है लेकिन इस दिन के बाद सारे महंगे आउटफिट वार्डरोब में रखे रह जाते हैं। अगर आपके साथ भी ऐसा हुआ है तो हम आपको कुछ स्टाइलिंग आइडियाज देते हैं कि किस तरह से आप अपने वेडिंग आउटफिट को कस्टमाइज कर पहन सकती हैं और खुद को स्टाइलिश लुक दे सकती हैं।

यहां देखें Reuse Bridal Lehenga टिप्स

घटाएं आउटफिट का वजन

ब्राइडल लहंगा में डबल और ट्रिपल लेयर कैन-कैन लगाया जाता है ताकि वह खूबसूरत दिखें। इससे आउटफिट की खूबसूरती तो बढ़ती है लेकिन वजन में भी इजाफा हो जाता है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।