Bridal Look के लिए Athiya Shetty के वेडिंग आउटफिट से लें आइडिया, ऐसे करें रीक्रिएट

Bridal Look

Bridal Look: इस समय शादियों का सीजन चल रहा है और हर दुल्हन चाहती है कि उसका लुक बिल्कुल परफेक्ट हो। अगर आप स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो उसके लिए सही आउटफिट का चुनाव बहुत जरूरी होता है। शादी हर किसी के जीवन का खास दिन है और इसे और भी खास बनाने के लिए हम तरह-तरह के जतन करते हैं। आज हम आपको लेटेस्ट फैशन ट्रेंड की जानकारी देते हैं जिसकी मदद से आप अपने ब्राइडल लुक को बेस्ट बना सकती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस हमेशा ही फैशन ट्रेंड को फॉलो करती हैं और हाल ही में जितनी भी एक्ट्रेस ने शादी की है उनके आउटफिट कमाल के थे। सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने क्रिकेटर केएल राहुल के साथ हाल ही में सात फेरे लिए हैं। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें अथिया का लुक सभी का दिल जीत रहा है। उन्होंने अपना वेडिंग लुक पेस्टल रंगों से तैयार किया जो लोगों के दिल पर छा गया है। हम आपको बताते हैं कि अथिया का वेडिंग लुक आप अपनी शादी में किस तरह से रीक्रिएट कर सकती हैं।

Continue Reading

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।