Most Expensive Saree: ये है भारत की 3 सबसे महंगी साड़ियां, यहां जानें खासियत

Most Expensive Saree

Most Expensive Saree: दुनिया और हमारा देश भले ही आधुनिक हो गया हो लेकिन भारतीय संस्कृति की जड़े आज भी मजबूत है। हमारे पहनावे और रीति-रिवाजों में इसकी झलक साफ तौर पर दिखाई देती है। वेस्टर्न का जमाना होने के बावजूद भी महिलाओं का साड़ियों के प्रति प्रेम साफ तौर पर दिखाई देता है। यह प्यार हो भी क्यों ना क्योंकि साड़ी एक ऐसी चीज है जो हर महिला की खूबसूरती को निखार कर सामने लाती है।

फैशन हर दिन बदलता है और बाजार में साड़ियों की नई नई वैरायटी भी आती रहती है। वैसे तो आपको एक से बढ़कर एक डिजाइंस मिल जाएंगे लेकिन हैंडलूम साड़ियों की जो खूबसूरती होती है वह वाकई शानदार होती है। अगर आपको अपनी वॉर्डरोब में अलग-अलग राज्यों की अनोखी कला और बनावट को अपने अंदर समेटे हुए खूबसूरत साड़ी पहनने का शौक है तो हम आपको कुछ शानदार हैंडलूम साड़ियों के बारे में जानकारी देते हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।