पतले होंठों को बड़ा दिखाएंगी ये टिप्स, मिलेगा स्टाइलिश और ब्यूटीफुल लुक

खूबसूरत दिखना हर लड़की की चाहत होती है। इसमें मेकअप गहरी भूमिका निभाता है। चलिए आज हम आपको कुछ टिप्स बताते हैं जो पतले होठों को बड़ा और खूबसूरत बना देगी।

Lipstick Tips

Lipstick Tips: खूबसूरत दिखना हर लड़की को पसंद होता है। अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए वह हमेशा फैशन और स्टाइल के साथ बने रहना पसंद करती है। फैशनेबल आउटफिट और अलग-अलग स्टाइल तो हम सभी अपना लेते हैं। लेकिन मेकअप इन सबको कंप्लीट करने का काम करता है।

मेकअप हर लड़की के जीवन का सबसे जरूरी हिस्सा है। यह उनकी खूबसूरती को बढ़ाने का काम करता है इसलिए हर लड़की मेकअप करना पसंद करती है। मेकअप करने के दौरान हम कई सारे प्रोडक्ट का इस्तेमाल करते हैं। सबसे आखिर में जिस चीज का इस्तेमाल किया जाता है वह लिपस्टिक है। लिपस्टिक हमारे ओवरऑल मेकअप को खूबसूरत बनाने का काम करती है।

हर लड़की के होठों का शेप अलग होता है। किसी के होंठ पतले तो किसी के होंठ मोटे होते हैं। अगर आपके होंठ पतले हैं तो लिपस्टिक की मदद से अपने शाइनी और बड़ा दिखा सकती हैं। इसके लिए आपको कुछ छोटी-छोटी बातों का ध्यान रखना होगा। चलिए हम आपको कुछ ब्यूटी टिप्स बताते हैं

लगाएं लिप बाम

ध्यान रखें आपको कभी भी ड्राई लिप्स पर लिपस्टिक नहीं लगानी है। सबसे पहले लिप बाम अप्लाई करें। जब कैनवस हाइड्रेट होता है तो लिपस्टिक लगाना आसान होती है और शाइनी भी बनी रहती है।

लाइनर का शेप

अगर आप पतले होठों को मोटा और भरा हुआ दिखाना चाहते हैं तो आपको लाइनर को सही शेप में लगाना होगा। ध्यान रखें क्यूरिड बो के ऊपर लाइनर से शेप बनाएं होंठों की साइड को ओवरलाइन ना करें। ऑनलाइन करने से आपका लुक फेक नजर आ सकता है।

लिपस्टिक का कलर

लाइनर लगाने के बाद आपके लिप्स लिपस्टिक लगाने के लिए तैयार हैं। अगर आप किस दिन फेर है तो आप रेडी डार्क रंग का चुनाव कर सकते हैं। वहीं अगर आपकी स्किन डार्क है तो आपको बेबी पिंक या लाइट कलर चुनना चाहिए। हमेशा शाइनी लिपस्टिक चुने क्योंकि इससे होंठ बड़े नजर आते हैं।

क्यूपिड बो हाइलाइट

अगर आप नेचुरली होठों को बड़ा दिखाना चाहती हैं तो आपको होंठ के उठे हुए भाग पर ग्लोइंग प्रोडक्ट लगाना चाहिए। इससे पतले होंठ आकार में बड़े नजर आते हैं।

लिप ग्लास

लाइट के रिफ्लेक्शन के लिए लिप मेकअप के आखिर में लिप ग्लॉस लगाएं। ग्लॉसी शाइन से होंठ बड़े और खूबसूरत नजर आते हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News