Rakshabandhan लुक को परफेक्ट बनाएंगे ये मीनाकारी इयररिंग्स, मिलेगा एलिगेंट टच

Rakshabandhan look

Rakshabandhan look: हर लुक को कंप्लीट करने और परफेक्ट बनाने का काम एक्सेसरीज करती है। खासकर जब इंडियन आउटफिट पहने जाते हैं तो उनकी खूबसूरती ज्वेलरी से ही निकल कर सामने आती है। कई बार हम एथनिक आउटफिट के साथ कुछ ऐसी ज्वेलरी चुन लेते हैं, जो लुक को खराब कर सकती है। इसलिए यह जरूरी है कि आउटफिट के हिसाब से इसका चयन किया जाए। इयररिंग्स एक्सेसरीज का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है, जो कई सारे पैटर्न और डिजाइन में मिलती है। इनका चुनाव आप अपने चेहरे के शेप और आउटफिट के हिसाब से कर सकती हैं।

मीनाकारी इयररिंग्स किसी के भी लुक को रॉयल और एलिगेंट टच देने का काम करते हैं। यह एक राजस्थानी ट्रेडिशनल आर्ट है जो एथेनिक ड्रेसेस के साथ बहुत खूबसूरत लगता है। रक्षाबंधन का त्यौहार आ रहा है और अगर आप इस मौके पर अपने एथनिक आउटफिट की खूबसूरती को बढ़ाना चाहती हैं, तो कुछ मीनाकारी इयररिंग्स का चुनाव कर सकती हैं। चलिए आपको कुछ शानदार डिजाइन के बारे में बताते हैं।

Continue Reading

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।