Organza Suits: पार्टी में चाहिए परफेक्ट लुक, ये ऑर्गेंजा सूट लगेंगे बेहद खूबसूरत

सलवार सूट एक ऐसा ऑप्शन है जो ब्यूटीफुल लुक देने का काम करता है। चलिए आज हम आपको कुछ बेहतरीन ऑर्गेंजा सूट्स के बारे में बताते हैं।

Organza Suits

Organza Suits: सूट एक ऐसा शानदार इंडियन आउटफिट है जो हर मौके पर पहनने पर बेस्ट लगता है। डेली वेयर से लेकर ऑफिस, पार्टी या फिर किसी भी फंक्शन में आप इसे पहन कर जा सकते हैं। जब भी इंडियन आउटफिट की बात आती है तो सबसे पहले सूट का ही नाम सामने आता है क्योंकि परफेक्ट लुक देने वाला यही एक आउटफिट है जो हर महिला पर खूबसूरत लगता है।

महिलाएं तो वैसे भी अपने लुक्स को लेकर काफी ज्यादा कॉन्शियस होती हैं। उन्हें हर मौके पर खूबसूरत दिखना पसंद होता है। अगर आपको किसी पार्टी में जाना है और आप परफेक्ट लुक पाना चाहती हैं तो ऑर्गेंज सूट एक बेस्ट ऑप्शन होगा। यह आपको खूबसूरत बनाने के साथ-साथ सबसे अलग लुक देने का काम करेगा। चलिए आज हम आपको कुछ लेटेस्ट डिजाइन ऑर्गेंजा सूट दिखाते हैं, जो परफेक्ट लुक के लिए बेस्ट रहेंगे।

थ्रेड वर्क

इस तरह के सूट भी पार्टी में पहनने के लिए परफेक्ट ऑप्शन हैं। इनमें थ्रेड वर्क बहुत प्यारा लगता है जो की सूट के बॉर्डर और दुपट्टे में होता है। इस तरह के सूट के साथ फ्लैट्स फुटवियर अच्छे लगेंगे। मार्केट में आपको इस तरह के सूट की काफी सारी वैरायटी मिल जाएगी।

हैंड पेंटेड सूट

अगर आपको रॉयल लुक चाहिए तो आप हैंड पेंटेड ऑर्गेंजा सूट पहन सकती हैं। इस तरह के सूट अंब्रेला पैटर्न में काफी प्यारे लगते हैं। पार्टी में पहनने के लिए ये बेस्ट ऑप्शन है। इसे हिल्स के साथ करी करना अच्छा रहेगा और झुमके लोक को कंप्लीट बनाने का काम करेंगे। आपको 1000 तक की कीमत में ये आसानी से ऑफलाइन और ऑनलाइन मिल जाएगा।

जरी और सेक्विन एंब्रॉयडरी

अगर आपको सिंपल लुक चाहिए तो आप जरी और सेक्विन एंब्रॉयडरी का सूट चुन सकती हैं। ऑर्गेनसा सील्क के इस तरह के सूट मार्केट में आपको एक से बढ़कर एक डिजाइन और रंगों में मिल जाएंगे। इसके साथ चोकर पहना जा सकता है पर मोजड़ी काफी प्यारी लगेगी। ऑनलाइन और ऑफलाइन 800 से 900 की रेंज में यह आपको आसानी से मिल जाएगा।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News