Mandla News : मंडला में फिल्म की शूटिंग करती दिखी एक्ट्रेस Chitrangada Singh, सहस्त्रधारा में शूट हो रहे सीन

mandla news, Chitrangada Singh

Mandla News : आज बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह फिल्म शूटिंग के लिए मंडला पहुंची है। दरअसल आज सुबह ही एक टीम नगर के नर्मदा तट सहस्त्रधारा में फिल्म परिक्रमा की शूटिंग करने के लिए पहुंची। इस फिल्म की शूटिंग आज सुबह से ही शुरू हो चुकी है। इस फिल्म में इटली और भारत सरकार की संयुक्त प्रस्तुति दिखाई जाएंगी। इंडो, इटालियन ऑडियो विजुअल ट्रीटी के पहले प्रोजेक्ट के तौर पर इस फिल्म को शूट किया जा रहा है। इस फिल्म को अगले साल रिलीज किया जाएगा।

लाला की भूमिका में नजर आएंगे इंदौर के आर्यन – 

इस फिल्म में मुख्य चेहरे यूरोप के प्रसिद्ध इटालियन फिल्मस्टार मार्को लियो नार्बी और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह हैं। वहीं इंदौर के आर्यन भी इस फिल्म में लाला की भूमिका निभा रहे हैं। को प्रोड्यूसर ने इस फिल्म को लेकर बताया है कि फिल्म मूल रूप से बधाा लाला पर आधारित है। ये एक बहुत ही मेहनतकश है। वह अपनी मेहनत से अपने परिवार के लिए कुछ करना चाहता है। उन्होंने फिल्म के बारे में बताया कि इटली के एक लेखक आर्थर नर्मदा परिक्रमा पर एक कहानी शूट करने एमपी के अमरकंटक आते हैं और उन्हें यह संघर्षशील बधाा लाला मिलता है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।