अलीराजपुर में आईजी की समझाइश के बाद टली 400 शादियां

इंदौर आईजी (Indore IG) हरिनारायणचारी मिश्रा जिले के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे, जहां उन्होंने कानून व्यवस्थाओं का जायजा लेने के साथ समीपवर्ती गुजरात सीमाओं का निरीक्षण किया।

अलीराजपुर, यतेन्द्रसिंह सोलंकी। अलीराजपुर (Alirajpur) में कोरोना कर्फ्यू (Corona curfew) का जायजा लेने इंदौर आईजी (Indore IG) हरिनारायणचारी मिश्रा जिले के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे, जहां उन्होंने कानून व्यवस्थाओं का जायजा लेने के साथ समीपवर्ती गुजरात सीमाओं का निरीक्षण किया। निरीक्षण उपरांत एसपी ऑफिस में सभी थाना प्रभारियों से चर्चा कर थानाक्षेत्रों की वर्तमान स्थिति की जानकारी लेकर अंत मे सभी को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें…हद है, कोविड केयर सेंटर मे बिना मास्क के पहुंची मंत्री !

मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने बताया कि ग्रामीण क्षेत्र में पुलिस भी अपनी सामाजिक भूमिका निभा रही है, ओर लोगो को जागरूक करते हुए लॉकडाउन का सख्ती से पालन करवाराहे है वही उन्होंने कड़ी निगरानी रखने के भी निर्देश दिए है। वही अलिराजपुर जिले में लगभग 400 शादियां जो इस कोरोना काल में होना थी, उन्हें समझाइश के माध्यम से रोका गया, वही 5 पर अपराध भी कायम किया गया। आईजी का कहना है कि किसी भी तरफ के समाजिक कार्यक्रम से कोरोना का विस्फोट हो सकता है जिसके कारण हमने यह कदम उठाया है। ग्रामीणों को स्वस्थ कर्मचारियों के साथ पुलिस के द्वारा भी समझाइश दी जा रही है । आईजी ने आगे कहा की अगर किसी भी व्यक्ति को किसी भी तरह की परेशानी या शंका ह तो पुलिस उसे दूर करेगी।