Ashoknagar News: Rescue करने पहुंचे MLA जजपाल जज्जी की CM Shivraj और Scindia से बड़ी मांग

अशोकनगर, हितेंद्र बुधौलिया। यह है अशोकनगर विधायक (ashoknagar MLA) जजपाल सिंह जज्जी (jajpal singh jajji), कमर तक पानी मे खड़े हो कर यह मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) एवं केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) से हवाई मदद मांग रहे है।

MLA सुबह से ही जलभराव वाले क्षेत्रों में लोगो को निकालने के लिये sdrf की टीम के साथ लगे है। Guna में कुछ लोगो के फंसे होने की सूचना पर वोट लेकर उन्हें निकालने निकले थे। कुछ लोगों को वोट की सहायता से निकाल भी लिया मगर पानी का पानी के वहाव का ज्यादा होने के कारण आगे नहीं बढ़ पाए।

Read More: VD Sharma ने किया PM Modi के निर्णय का समर्थन, Kamalnath पर कह दी ये बड़ी बात

बताया जा रहा है कि यहां पर भी कुछ लोग फंसे हुए हैं। विधायक ने यहीं से Rescue के दौरान कमर तक जलभराव वाली नदी में खड़े होकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से जल्द से जल्द हेलीकॉप्टर की मदद मांगी है।

मध्य प्रदेश के दूसरे हिस्से में भी हालत खराब होती जा रहे गुना में पार्वती नदी उफान पर आ गई है। जिसके बाद 8 गांव पानी में गिर गए हैं जिले का सोडा गांव टापू बन कर तैयार हो गया। इसके अलावा गुना और अशोकनगर जिले के 12 गांव पानी से कट गए हैं। लोगों को रेस्क्यू कर सुरक्षित स्थानों पर लाया जा रहा है।

वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की टीम मध्य-प्रदेश भेजने की मांग की है। जिसे मान्य लिया गया है। बुंदेलखंड के छतरपुर और टीकमगढ़ में भी सुजारा बांध के कारण कई इलाके डूब गए हैं। गुना में शुक्रवार को 174 मिलीमीटर बारिश हुई है। जिससे 8 गांव का संपर्क कट गया है वहीं 180 लोगों को निकालने का रेस्क्यू ऑपरेशन भी जारी है।