अशोकनगर में लोगों को घरों में रखने के लिए एक बार फिर प्रशासन सड़कों पर

मुंगावली एसडीएम (Sdm) राहुल गुप्ता, तहसीलदार (Tehsildar) दिनेश सावले, मुख्य नगर परिषद अधिकारी विनोद उन्नीतान पूरे दल-बल के साथ नगर की सड़कों पर उतरे। जहां एसडीएम ने गली-गली घूम कर बंद का जायजा लिया

अशोकनगर, अलीम डायर। अशोकनगर (Ashoknagar) का मुंगावली (Mungaoli) क्षेत्र भी कोरोना महामारी से अछूता नहीं है जिसको लेकर प्रशासनिक अमला भी लोगों को कोरोना नियमों और लॉकडाउन (Lockdown) का पालन करवाने सड़कों पर उतर आया है। वही नियमों को तोड़ने वालो पर भी कार्रवाई पुलिस द्वारा की जा रही है।

यह भी पढ़ें….इंदौर पुलिस की सख्ती, नियमों का उल्लंघन कर दुकान संचालित करने वाले को जमकर लगाई फटकार

विश्वव्यापी महामारी कोरोना वायरस फिर से अपने पैर पसारने लगा है जिसको लेकर शासन एवं प्रशासन हरकत में आ चुका है और कोरोना संक्रमण के रख-रखाव और बचाव के लिए अधिकारियों एवं कर्मचारियों को हर संभव प्रयास करने के निर्देश दिए गए हैं इसी क्रम में कोरोना गाइड लाइन (Corona GuideLine) का पालन कराने एक बार फिर शुक्रवार को 6 बजते ही मुंगावली अनुविभागीय अधिकारी एसडीएम (Sdm) राहुल गुप्ता, तहसीलदार (Tehsildar) दिनेश सावले, मुख्य नगर परिषद अधिकारी विनोद उन्नीतान पूरे दल-बल के साथ नगर की सड़कों पर उतरे। जहां एसडीएम ने गली-गली घूम कर बंद का जायजा लिया, जिन लोगों के द्वारा 6 बजे तक भी अपनी दुकाने बंद नहीं की थी, उनको हिदायत देकर दुकाने बंद कराई। वही जो लोग बिना मास्क लगाये घूम रहे थे उनके ऊपर पर भी चालानी कार्रवाई की गई। इस दौरान नगर में बिना मास्क पहने घूम रहे लोगों पर नगर परिषद कर्मचारियों द्वारा चालानी कार्रवाई की गई, वही 13 लोगों के सौ-सौ रुपए की चालान काट कर कार्रवाई की गई।