इंदौर पुलिस की सख्ती, नियमों का उल्लंघन कर दुकान संचालित करने वाले को जमकर लगाई फटकार

इंदौर के कपड़ा मार्केट में एक शोरूम के अंदर कपड़े की खरीदी करते हुए लोगों को पुलिस ने दुकान से बाहर निकाला और कपड़ा बेच रहे दुकानदार को जमकर डांट लगाई।

इंदौर आकाश धोलपुरे। मप्र (MP) में कोरोना एपिसेंटर बने इंदौर (Indore) के हालत दिन-ब-दिन खराब होते जा रहे है जिसके चलते सरकार और प्रशासन सभी अपना कोरोना हराने के लिए अपना खून पसीना एक कर रहे है पर बेपरवाह जनता मानती ही नहीं। वही लापरवाह जनता को ठीक करने के लिए इंदौर पुलिस (Indore Police) ने भी कमर कस ली है, और कोरोना नियमों (Corona rules) का उल्लंघन करने वालों पर सख्ती से कार्यवाही कर रही है। इसी के चलते इंदौर के कपड़ा मार्केट में एक शोरूम के अंदर कपड़े की खरीदी करते हुए लोगों को पुलिस ने दुकान से बाहर निकाला और कपड़ा बेच रहे दुकानदार को जमकर डांट लगाई।

यह भी पढ़ें….MP School Exam : शिक्षा विभाग का बड़ा फैसला, 9वीं, 11वीं की वार्षिक परीक्षा रद्द

शहर में लोग लगातार कोरोना गाइड लाइन का उल्लखन करने से बाज नही आ रहे है, शासन ,प्रशासन की लाख कोशिश, समझाइश के बावजूद भी लोग बेख़ौफ़ होकर अपनी जिंदगी दाव पर लगाते नजर आ रहे हैं खास कर इंदौर में जनता इस तरह बाजारों और सड़कों पर घूम रही है कि मानो सब कुछ सही है, शहर के मरीमाता चौराहे पर लोग की बेवजह की आवाजाही देखने को मिली। वही दूसरी और इंदौर के कपड़ा मार्केट में एक शोरूम के अंदर कपड़े की खरीदी करते हुए लोगों को पुलिस ने दुकान से बाहर निकाला और कपड़ा बेच रहे दुकानदार को जमकर फटकार लगाई, वही पुलिस का इतना सख्त रवैया देख दुकानदार भी सहम गया और माफी मांगने लगा। लेकिन पुलिस ने भी उसकी एक न सुनी और ग्राहकों को दुकान से बहार निकाल कर, दुकानदार को जमकर खरी-खोटी सुनाई। आप भी देखिए किस तरह इंदौर में पुलिसकर्मी सख्ती दिखा रहे है।

इतनी भयावह स्थिति में भी लोग लगातार गलती कर रहे है, और जब गलतीं करने पर कार्यवाही की जाती हैं तो यही जनता प्रशासन, पुलिस पर दोष मढ़ते हैं कि उन के साथ जाजती की जा रही है , समय रहते जनता को खुद जागरूक होकर शासन, प्रशासन को सहयोग करना होगा और शहर को बचाना होगा ।