अशोकनगर, हितेंद्र बुधौलिया। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (Rashtriya Swayamsevak Sangh) का आनुषंगिक एवं भाजपा (B J P) की विचारधारा का छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (Akhil Bharatiya Vidyarthi Parishad ) अशोकनगर में नेहरु युवा केन्द्र के जिला संयोजक हेमेंद्र सिंह पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा कर उन्हें हटाने की मांग को लेकर कलेक्ट्रेट परिसर में धरने पर बैठ गया। वहीं जनसेवक भर्ती में हुई गड़बड़ियों की जांच करने की मांग का ज्ञापन प्रशासन को सौंपा है।

यह भी पढ़ें….MP Politics: उमा भारती के लेटर का वीडी शर्मा ने दिया यूं दिया जवाब

अशोकनगर में युवा केन्द्र द्वारा की जनसेवक (वॉलिंटियर) की नियुक्तियों को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने फर्जी करार देते हुए विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। विद्यार्थी परिषद ने मंगलवार को कलेक्ट्रेट के सामने सड़क पर बैठकर नेहरू युवा केंद्र एवं जिला प्रशासन के विरोध में जमकर नारेबाजी करते हुए नेहरू युवा केंद्र के अधिकारी हेमेंद्र सिंह को हटाने की मांग की है। नेहरू युवा केंद्र जिला अशोकनगर की जन सेवक वॉलिंटियर चयन प्रक्रिया को निरस्त कर पुनः चयन प्रक्रिया को किए जाने एवं जांच कर दोषी अधिकारी को पद मुक्त किए जाने को लेकर कलेक्टर के नाम संयुक्त कलेक्टर यूसी मेहरा को ज्ञापन अभाविप कार्यकर्ताओं ने दिया है। नेहरू युवा केन्द्र के जिला अधिकारी पर आरोप लगाया है कि नियम विरुद्ध तरीके से मनमानी करके यह नियुक्तिया की गई हैं। साथ ही अधिकारी पर पैसे लेने के आरोप भी लगाये गए हैं।

यह भी पढ़ें…. MP News: MLA रामबाई ने PWD मंत्री पर लगाए आरोप, धरने पर बैठे 2 विधायक, जमकर हंगामा

विद्यार्थी परिषद के जिला संयोजक कृष्णा यादव ने जिला प्रशासन को सख्त लहजे में चेतावनी देते हुए कहा कि अगर नेहरू युवा केंद्र के अधिकारी हेमेंद्र सिंह को पद मुक्त कर जांच नहीं की जाती है। तो पूरे जिले में उग्र आंदोलन किया जाएगा जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी।