Chanderi News : मुहर्रम के उपलक्ष पर सभी मुस्लिम समाज के युवाओं ने किया 52 यूनिट रक्तदान

चंदेरी, अलीम डायर। अशोकनगर (Ashoknagar) के चंदेरी (chanderi) रक्तदान महादान के तर्ज पर मोहर्रम त्यौहार के अवसर पर सभी मुस्लिम ‌समाज (Muslim Committee) के युवाओं द्वारा रक्तदान शिविर (blood donation camp) का आयोजन रखा गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में विधायक गोपाल सिंह चौहान तथा विशिष्ट अतिथि के रुप में एसडीएम देवेंद्र प्रताप सिंह, बीएमओ एम एल खरका, समाजसेवी अनिल रोकडिया, आलोक कठरया, महावीर चौधरी,राकेश जैन, वरिष्ठ पत्रकार उमेश श्रोत्रिय, राकेश चौबे ‌उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें…Satna News : पर्यवेक्षक व परियोजना अधिकारी से प्रताड़ित आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने, स्थानीय विधायक को सौंपा ज्ञापन

शिविर का आयोजन कयामगाह में किया गया। जहां पर मुस्लिम समाज के 52 युवाओं द्वारा रक्तदान कर त्यौहार को यादगार बनाया। इस अवसर पर सभी रक्तदाताओं को मुस्लिम कमेटी द्वारा जूस और अल्पाहार कराकर और माला पहनाकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में उपस्थित युवाओं को संबोधित करते हुए विधायक गोपाल सिंह चौहान ने कहा कि रक्तदान दूसरों को नया जीवन प्रदान करता है यह काफी पुण्य का काम है। वहीं जैन समाज के महावीर चौधरी ने कहा कि यह बहुत अच्छी परंपरा की शुरुआत है हमें त्योहारों पर कुछ नया करना चाहिए। ऐसे कार्यक्रमों के होते रहने से शहर में आपसी भाईचारे का माहौल भी सौहार्द पूर्ण बना रहता है।


About Author
Avatar

Harpreet Kaur