Ashoknagar News: चंदेरी पुलिस ने IPL सट्टा पर की छापेमार कार्रवाई, तीन सटोरियो को किया गिरफ्तार, सामान जब्त

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने अपने और भी साथियों के नाम बताएं हैं। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि शुभम यादव, चंद्रपाल यादव और जाकिर खान उर्फ जक्का के द्वारा व्हाट्सएप पर लिंक भेजी गई थी।

Ashoknagar News: इन दिनों पूरे देश में IPL की धूम मची हुई। IPL को लेकर क्रिकेट फैंस में एक अलग ही उत्साह देखने को मिलती है। वहीं इन दिनों IPL मैच में सट्टे लगाने वाले भी खूब देखने को मिलते हैं। इसी बीच प्रदेश के अशोकनगर जिले में पुलिस ने IPL मैच में सट्टा लगा रहे सटोरियो के खिलाफ कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

मुखबिर से मिली थी जानकारी

दरअसल, अशोकनगर जिले के चंदेरी थाने की पुलिस को मुखबिर से जानकारी मिली थी कि परमेश्वर तालाब के पास कुछ लोग IPL मैच में सट्टा लगा रहे हैं। मुखबिर की जानकारी के आधार पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर छापेमार कार्रवाई करते हुए थान सिंह यादव, रिंकू खान और अभि जैन को गिरफ्तार कर लिया। इन सटोरियों द्वारा मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबले में सट्टा लगा लगाया जा रहा था। इस दौरान इन सटोरियों की तरफ से मैच में ओवरों में विकेट, रन और बाउंड्री को लेकर ऑनलाइन सट्टा लगाया जा रहा था।


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।