पति ने पत्नी और दो बेटियों का गला काटा, खुद को किया आग के हवाले

मुंगावली, स्वदेश शर्मा।  मुंगावली में उस समय सनसनी फैल गई जब सिविल अस्पताल में रहने वाले एक शिक्षक ने अपनी स्टाफ नर्स पत्नी के अलावा दो बेटियों के गले काट दिए और उसके बाद खुद को भी आग के हवाले कर दिया। माना जा रहा है कि पारिवारिक विवाद के चलते उसने इस खतरनाक घटना को अंजाम दिया।

सिविल अस्पताल में रहने वाली स्टाफ नर्स वंदना दुबे और उसके पति श्रीराम दुबे के बीच विवाद चल रहा था जो शुक्रवार सुबह इतना बढ़ गया कि श्रीराम दुबे ने अपनी दो बेटियों के गले काट दिए और पत्नी वन्दना दुबे पर भी चाकुओं से कई बार वार किए। इसमें सभी गंभीर रूप से घायल हो गए। इस वारदात को अंजाम देने के बाद श्रीराम दुबे ने अपने आप को आग के हवाले कर दिया। आसपास के लोगो ने जब शोरगुल की आवाज सुनी तो उन्होने घायलों को सिविल अस्पताल पहुंचाया। सभी को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रैफर कर दिया है। फिलहाल चारो की स्थिति नाजुक बनी हुई है। इस पूरी घटना के बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक के विरुद्ध गम्भीर धाराओं में मामला दर्ज कर पूरे मामले को जांच में लिया है।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।