अशोकनगर मुंगावली। अलीम डायर। 

देश में एक और जहां  गर्मा गर्मी और अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है तो वहीं दूसरी ओर अशोकनगर जिले के मुंगावली तहसील स्थित सनटॉप कान्वेंट स्कूल द्वारा एक अच्छी पहल जिसको कहा जाए वह सर्व धर्म समारोह का आयोजन कर की गई जिसमें सभी धर्म के अनुयायियों सर्व धर्म के गुरुओं को फूल मालाओं और उपहार से सम्मानित किया गया।

प्रोग्राम की शुरुआत  राष्ट्रगान से  की गई इस प्रोग्राम के मुख्य अतिथि रहे श्री रोहित दुबे थाना प्रभारी मुंगावली एवं सर्वधर्म अतिथियों में श्री हरी नारायण पांडे जी श्री राज मोहम्मद मिर्जा श्री सरदार गुरबीर सिंह और श्रीमती मधु जैन आदि रहे। इस दौरान सभी धर्म के लोगों ने अपने-अपने धर्म के बारे में लोगों को बताया और कहा के किसी का भी धर्म यह नहीं कहता कि आप किसी के साथ बुरा करो या गलत करो हर धर्म सच्चाई के मार्ग पर चलने की सीख देता है और लोगों को सच्चाई के रास्ते पर ही चलना चाहिए कुछ असामाजिक तत्व हमारे देश के भाईचारे और अखंडता को खंडित करने की कोशिश करते रहते हैं हमें उनके बहकावे में नहीं आना है और अपने देश की अखंडता एकता और भाईचारे को बनाए रखना। इसी के साथ प्रोग्राम में स्कूल के छोटे छोटे नन्हे मुन्ने बच्चों ने धार्मिक सांस्कृतिक और नाटकीय प्रोग्राम की शानदार प्रस्तुति देकर लोगों का मन मोह लिया तो वही कुछ बच्चों ने टी स्टॉल एवं चार्ट स्टॉल लगाकर प्रोग्राम को मेले का रूप भी दिया।

प्रोग्राम में विशिष्ट अतिथि के रूप में फाजिल मोहम्मद एडवोकेट एवं नीरज गोस्वामी एडवोकेट रहे। कार्यक्रम का संचालन शुभम सोनी एवं श्रीमती आशा पुरोहित द्वारा किया गया तो वही मुख्य अतिथियों एवं गणमान्य लोगों का स्वागत स्कूल के संचालक अब्दुल करीम अंसारी एवं स्कूल के प्रिंसिपल ओपी खट्टर द्वारा किया गया एवं अतिथियों का आभार उप प्राचार्य मोहम्मद सरकार द्वारा किया गया। इस दौरान नगर के गणमान्य एवं वरिष्ठ लोग स्कूल के बच्चे और उनके परिजन पत्रकारों में मोहम्मद अलीम डायर एवं मनीष राय मौजूद रहे। प्रोग्राम का समापन राष्ट्र गीत के पश्चात किया गया।