अशोकनगर में एक ही रोड पर हुए दो सड़क हादसे, तीन की मौ

Amit Sengar
Published on -

Ashoknagar Accident News : मध्य प्रदेश में सड़क हादसे की घटनाएं अचानक से बढ़ गई है, बीते 24 घंटे के अंदर एक ही रोड पर दो सड़क हादसा में तीन लोगों की जान चली गई। जानकारी मिल रही है कि अशोकनगर जिले के चंदेरी क्षेत्र में यह दो हादसे हुए है, पहले हादसे में एक व्यक्ति की मौत हुई है, जबकि कुछ दूरी पर हुए एक और हादसा में दो लोगों की मौत हो गई। यह दोनों हादसा अर्द्ध रात्रि के बीच के बताये जा रहे है।

यह है मामला

बता दें कि चंदेरी क्षेत्र में रात के समय चकेरी गांव के पास में किसी व्यक्ति ने सड़क पर एक घायल पड़े होने की सूचना दी थी उसी सूचना के आधार पर चंदेरी से 108 वाहन मौके पर पहुंचा। वहां से एम्बुलेंस में लहूलुहान हालत में पड़े व्यक्ति को चंदेरी लेकर आ रहे थे, इसी दौरान सिंहपुर के पास सड़क पर दो व्यक्ति और पड़े हुए थे। तीनों को एम्बुलेंस के माध्यम से चंदेरी सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। हालांकि रात के समय उनके पास कोई आईडेंटी प्रूफ ना होने की वजह से उनकी शिनाख्त नहीं हुई थी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”