अशोकनगर में एक ही रोड पर हुए दो सड़क हादसे, तीन की मौ

यह दोनों हादसा अर्द्ध रात्रि के बीच के बताये जा रहे है। उनके पास कोई आईडेंटी प्रूफ ना होने की वजह से उनकी शिनाख्त नहीं हुई थी।

Ashoknagar Accident News : मध्य प्रदेश में सड़क हादसे की घटनाएं अचानक से बढ़ गई है, बीते 24 घंटे के अंदर एक ही रोड पर दो सड़क हादसा में तीन लोगों की जान चली गई। जानकारी मिल रही है कि अशोकनगर जिले के चंदेरी क्षेत्र में यह दो हादसे हुए है, पहले हादसे में एक व्यक्ति की मौत हुई है, जबकि कुछ दूरी पर हुए एक और हादसा में दो लोगों की मौत हो गई। यह दोनों हादसा अर्द्ध रात्रि के बीच के बताये जा रहे है।

यह है मामला

बता दें कि चंदेरी क्षेत्र में रात के समय चकेरी गांव के पास में किसी व्यक्ति ने सड़क पर एक घायल पड़े होने की सूचना दी थी उसी सूचना के आधार पर चंदेरी से 108 वाहन मौके पर पहुंचा। वहां से एम्बुलेंस में लहूलुहान हालत में पड़े व्यक्ति को चंदेरी लेकर आ रहे थे, इसी दौरान सिंहपुर के पास सड़क पर दो व्यक्ति और पड़े हुए थे। तीनों को एम्बुलेंस के माध्यम से चंदेरी सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। हालांकि रात के समय उनके पास कोई आईडेंटी प्रूफ ना होने की वजह से उनकी शिनाख्त नहीं हुई थी।

दो लोगों की हुई शिनाख्त, एक शव की नहीं मिली कोई जानकारी

गौरतलब है कि अगले दिन सिंहपुर के पास मिले दो लोगों की शिनाख्त हुई जिसमें एक का नाम परमाल सिंह उर्फ पप्पू उम्र 36 साल निवासी पंचम नगर कॉलोनी है दूसरे का नाम देवेन्द्र सिंह पुत्र सिंतरण यादव निवासी चंदेरी है। मृतकों के परिजनों ने पोस्टमॉर्टम के दौरान बताया कि, यह दोनों किसी काम से सिंहपुर के पास गए हुए थे, वहां पर अचानक से परमाल को काम आ जाने की वजह से देवेंद्र यादव परमाल को बाइक ने चंदेरी छोड़ने के लिए आ रहा था। इसी दौरान सिंहपुर के पास हादसा हो गया। जबकि चकेरी गांव के पास जो व्यक्ति मिला था उसकी अभी तक को भी शिनाख्त नहीं हो पाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी।