Balaghat News : पुलिस ने लूट की वारदात का किया पर्दाफाश, शौक पूरा करने पढ़े-लिखे युवा बने लुटेरे

Balaghat Crime News : बालाघाट जिले के तीन थाना क्षेत्र में हुई चार लूट की घटनाओ में संलिप्त पुलिस ने 13 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से पुलिस ने एक लाख 18 हजार 400 रूपये, 7 वाहन, 12 मोबाईल बरामद किये है। शौक पूरा करने पढ़े-लिखे युवा लूटेरे बन गये। चूंकि पकड़ाये गये आरोपियों में एक युवक गगन बीएचएमएस की पढ़ाई कर रहा है। पुलिस की मानें तो लूटेरे सुनियोचित तरीके से सूचना मिलने के बाद लूट की घटना को अंजाम देते थे। दोनो ही लूट मामले में अभी भी चार आरोपी फरार है, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

यह है पूरी घटना

रामपायली एवं खैरलांजी क्षेत्र की तीन लूट में यह सामने आया है कि इसमें एक किराना व्यवसायी, व्यापारियों के वसुली एजेंट की जानकारी अपने साथियों को देता था। जिसके बाद लूटेरे लूट की घटना को अंजाम देते थे। फिलहाल पुलिस मुख्य आरोपियों को रिमांड में लेकर पूछताछ करने वाली है, पुलिस को उम्मीद है कि मामले से जुड़ी और भी जानकारी मिल सकती है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”