बालाघाट : प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर दी जान, परिजनों ने शादी से कर दिया था इंकार

बालाघाट जिले के ग्राम माना में प्रेम प्रसंग के चलते युवक-युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बालाघाट, सुनील कोरे। जिले के गढ़ी थाना अंतर्गत ग्राम माना में प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक-युवती के एक ही रस्सी पर लटके शव गढ़ी पुलिस ने बरामद किए हैं। पुलिस ने दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:-बीजेपी विधायक ने की कमलनाथ को बागली जेल में बन्द करने की मांग

जानकारी के अनुसार युवक-युवती रिश्तेदार हैं और आपस में चाचा-भतीजी का रिश्ता है। एक ही कुटुंब के होने के कारण दोनों के प्रेम संबंधों की जानकारी के बाद परिजनों ने शादी करने से मना कर समझाया था। जिसके बाद युवती के परिजन ने युवती को उसकी बहन के घर भिजवा दिया था। जबकि युवक शनिवार को रिश्तेदार के जाने की बात कहकर घर से निकला था। वह घर कब आये और फांसी लगा ली, इसकी जानकारी परिजनों को पता नहीं चली है।

दोनों के परिवार एक-दूसरे के पड़ोसी होने के कारण घटना को सुबह युवक के घर में दोनों का शव फांसी पर लटका मिला। जिसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिए हैं। मामले को विवेचना में लिया गया है।