जमीनी विवाद में पंचायत सचिव की हत्या, हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस

बालाघाट, सुनील कोरे। बगदर्रा में जमीनी विवाद में पंचायत सचिव की हत्या कर दी गई। लालबर्रा क्षेत्र के खमरिया पंचायत सचिव पद पर कार्यरत बसंत लिल्हारे के हत्यारों की तलाश पुलिस ने शुरू कर दी है।

न्यायालय के आदेश के बाद खेती करने खेत में गये बसंत लिल्हारे के साथ जमीनी विवाद में गणेश सहित परिवार के सात लोगों द्वारा मारपीट किये जाने से उसकी अस्पताल में मौत हो गई। पुत्र रामगोपाल लिल्हारे की मानें तो जमीनी विवाद में गणेश और परिवार के अन्य पुरूष, महिला सदस्यों ने मिलकर उसके पिता की लाठी और कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने पहले मारपीट मामले में धारा 307 का अपराध कायम किया था। जिसमें ईजाफा कर हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। देर शाम बगदर्रा में मृतक 50 वर्षीय बसंत पिता गेंदलाल लिल्हारे का अंतिम संस्कार गांव में किया गया। इस दौरान घटना के बाद गांव की स्थिति को देखते हुए पुलिस बल तैनात रहा। थाना प्रभारी प्रदीप खन्ना सहित पुलिस अमला मृतक की अंत्येष्टी के दौरान गांव में मौजूद रहा।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।