बड़वानी : मस्जिद में कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर सदर और मौलाना पर कार्रवाई

बड़वानी में कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) के दौरान मस्जिद मे भीड़ जमा हो रही थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सदर और मौलाना के खिलाफ कार्रवाई की।

बड़वानी, बाबूलाल सारंग। जिले में कोरोना (Covid-19) मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। जहां लोगों से लगातार मास्क लगाने, सोशल डिस्टनसिंग (Social Distancing) का पालन करने और जरूरी होने ही घरों से बाहर निकलने की अपील की जा रही है। वहीं कोरोना के गहराते संकट बीच सरकार और प्रशासन ने धार्मिक स्थलों पर कार्यक्रम पर प्रतिबंध और केवल एक व्यक्ति की अनुमति दी है। लेकिन जिले में कोरोना कर्फ्यू का पालन करने में प्रशासन को लोगों का सहयोग नहीं मिल रहा है। जहां शुक्रवार को शहर के मुख्य मार्ग पर स्थित मस्जिद में भीड़ जमा होती दिखाई दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई की।

यह भी पढ़ें:-दतिया को गृह मंत्री की बड़ी सौगात, 15 दिनों में शुरू होगा ऑक्सीजन प्लांट

दरअसल बड़वानी जिले की खेतिया मस्जिद में प्रशासन को लगातार भीड़ जमा होने की सूचना मिल रही थी। जिस पर खेतिया थाना प्रभारी संतोष सांवले शुक्रवार को शहर के मुख्य मार्ग पर स्थित मस्जिद पहुंचे। जहां आगे की ओर से मस्जिद के मुख्य द्वार पर ताला लगा था, जबकि पिछले द्वार से मस्जिद में भीड़ जमा हो रही थी। कर्फ्यू का उल्लंघन होने पर सदर आरिफ मंसूरी, नायब सदर शरीफ कुरैशी व मौलाना मुस्ताक पठान के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत कार्रवाई की गई।