कोरोना कर्फ्यू के दौरान प्रशासन की सख्ती, दुकानदारों व राहगीरों के काटे चालान

नायब तहसीलदार टी विस्के ने बताया कि कुल 45 चालान बनाए। जिसमें 4 दुकानदारों के 500 रूपए और अन्य 41 चालान 100 रुपए के बनाए।

बड़वाह, बाबूलाल सारंग। बढ़ते कोरोना संक्रमण (Corona infection) को लेकर प्रदेश के हर जिले पर शहर में कोरोना कर्फ्यू (Corona curfew) लगाया गया है जिसका का पालन कराने के लिए स्थानीय प्रशासनिक अधिकारी सख्त नजर आ रहे हैं। इसी के चलते बड़वाह (Badwah) में कर्फ्यू के दौरान नायब तहसीलदार टी विस्के और संजय द्विवेदी थाना प्रभारी अपने दल बल के साथ बाजार में निकले और नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ चालानी कार्यवाही की।

यह भी पढ़ें…एसडीएम की बड़ी कार्यवाही, एमआरपी से ज्यादा राशि लेने पर 4 दुकानों को किया सील

बुधवार दोपहर में जब नायब तहसीलदार और थाना प्रभारी बाजार में निरिक्षण में निकले तो पाया कि बाजार में कई दुकानदार शटर लगाकर दुकान के अंदर ग्राहकों को बैठाकर सामान बेच रहे थे। जिसके बाद प्रशासनिक टीम द्वारा 500 रुपये का चालान काट कर दुकानों को बंद करवाया गया व दुकान में बैठे लोगों को घर जाने की हिदायत दी। नायब तहसीलदार टी विस्के ने बताया कि कुल 45 चालान बनाए। जिसमें 4 दुकानदारों के 500 रूपए और अन्य 41 चालान 100 रुपए के बनाए। वही बेवजह घूमने वाले वाहन चालकों पर पुलिस ने कार्यवाही की गई। टीआई संजय द्विवेदी ने अपनी टीम के साथ बैरिकेड (Barricade) लगाकर आने-जाने वालों को रोका और उनसे पूछताछ की। वजह सही नहीं बताने पर उन पर चालानी कार्यवाही की गई। तथा टीआई ने उन्हें अनावश्यक रूप से घर से बाहर न निकलने की सख्ती से समझाइश देते हुए कोरोना कर्फ्यू का पालन करने व घर में ही रहने की हिदायत दी।

कोरोना कर्फ्यू के दौरान प्रशासन की सख्ती, दुकानदारों व राहगीरों के काटे चालान