अंजड़ में रिश्ते हुए तार-तार, पिता ने अपनी सौतेली बेटी को बनाया अपनी हवस का शिकार

घटना को अंजाम देने के बाद नाबालिग को अपने मामा के घर भेज दिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

अंजड़, हेमंत नागझिरिया। बड़वानी (Barwani ) जिले के अंजड़ (Anjad ) में बाप-बेटी का रिश्ता उस वक्त तार-तार हो गया जब एक पिता ने अपनी सौतेली बेटी को अपनी हवस का शिकार बना लिया। और घटना को अंजाम देने के बाद नाबालिग को अपने मामा के घर भेज दिया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें…किन्नर से ट्रक ड्राइवर ने किया अप्राकृतिक कृत्य, किन्नरों के हंगामे के बाद हुआ प्रकरण दर्ज, यह है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार अजर में बीते रविवार की रात्रि सौतेले पिता ने अपनी नाबालिग बेटी को लस्सी पिलाने के बहाने बाजार ले ले गया। लेकिन बाजार की बजाए वह नाबालिग को खेत में ले गया। जिसके बाद उसने नाबालिग बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाया और उसके साथ बलात्कार (rape) कर मारपीट भी की। वहीं जब सुबह हुई तो हैवान पिता ने नाबालिक को उसके मामा के घर भेज दिया। जहां पर नाबालिक ने अपने मामा को सारी आपबीती सुनाई। जिसके बाद नाबालिक के मामा ने अपनी बहन को इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। और बुधवार को नाबालिक की मां और बहन अंजड़ पुलिस थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई। वहीं इस मामले में पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ पोस्को एक्ट के अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।