किन्नर के प्यार में पागल युवक ने किया खुद को घायल, जानिए पूरा मामला

किन्नर करिश्मा ने युवक को साथ वापस इटारसी जाने से किए था इंकार, जिसे गुस्साए युवक ने खुद को घायल कर लिया। युवक का इलाज चल रहा है।

a man cut him selves in betul for transgender love

बैतूल, डेस्क रिपोर्ट। ये इश्क नहीं आसां, बस इतना समझ लिजिए बस आग का दरिया है और डूब के जाना है, पर शक्ख्स ने अपने प्यार को साबित करने के लिए अपने आप को ब्लेड से घायल करने का मामल बैतूल से आया है, यहां एक युवक ने अपने किन्नर पार्टनर के प्रति अपने प्यार को साबित करने के लिए अपने हाथ पर ब्लेड मार ली।

दरअसल, इटारसी का रहने वाला आनंद कटारे बैतूल के रहने वाले किन्नर कमलेश उर्फ करिश्मा से प्यार करता है। आनंद प्रेमी करिशमा से जुदाई सह नहीं पाया और उसे लेने उसके घर बैतूल पहुंच गया। जबं आनंद ने करिश्मा से अपने साथ चलने को कहा तो उसने उसके साथ जाने से मना कर दिया। अपने प्रेमी की ना युवक बर्दास्त नहीं कर पाया और उसके बाद उसने खुद को ब्लेड से लहूलुहान कर लिया। वहीं पूरा मामला पुलिस तक पहुंच गया है। घायल युवक का इलाज जारी है।

ये भी पढ़े- पुलिस की सराहनीय पहल, Sex Workers को बना रही आत्मनिर्भर

वहीं घायल युवक आनंद ने बताया कि बीते 7 साल से वो और करिश्मा एक दूसरे से प्यार करते है। करिश्मा अपने परिजनों से मिलने के लिए बैतूल आई थी, लेकिन बहुत दिन हो गए थे पर करिश्मा वापस इटारसी नहीं पहुंची थी। जिसके बाद युवक करिश्मा को लेने बैतूल पहुंच गया। वहीं पूरे मामले पर करिश्मा का कहना है कि वो कुछ दिन और अपने परिजनों के साथ बैतूल रहना चाहती है जब ये बात उसने युवक को कही तो आनंद ये सह नहीं पाया और उसने खुद पर ब्लेड से कई बार वार कर के खुद को घायल कर लिया। वहीं पुलिस का कहना है कि वो युवक से बात करेगी और जल्द ही मामले को सुलझा लेगी।

आनंद ने बताया वो पिछले 7 सालों से करिश्मा से प्यार कर रहा है. लेकिन कुछ दिनों पहले करिश्मा अपने परिजनों से मिलने बैतूल आई थी. और बहुत दिनों तक वापस न आने से परेशान युवक उसे लेने बैतूल पहुंच गया. जहां करिश्मा ने कहा कि उसे कुछ दिन और रहना है, जिसके बाद युवक से सहा नहीं गया, और उसने ब्लेड से अपने हाथ पर कई वार कर खुद को घायल कर लिया. पुलिस अधिकारी का कहना है युवक से बातचीत कर मामला सुलझाया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here