Betul News : खेत में काम कर रहे किसान पर जंगली सूअर ने किया जानलेवा हमला, घायल

Betul News : मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के अंतर्गत आने वाले ग्राम बारवी से एक मामला सामने आया है, जहां खेत में काम कर रहे किसान पर अचानक पीछे से जंगली सूअर ने हमला कर दिया जिसमें किसान गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे फिलहाल जिला अस्पताल बैतूल में भर्ती कराया गया है जहां पर डॉक्टरों द्वारा घायल का उपचार किया जा रहा है।

यह है मामला

प्राप्त जानकारी के अनुसार गब्बर कीरोडे उम्र 40 वर्ष निवासी ग्राम बारवी थाना साईंखेड़ा अपने खेत में रोजाना की तरह काम कर रहा था कि तभी मौका पाकर जंगली सूअर किसान पर पीछे से हमला कर दिया और किसान को बुरी तरह झंजोड दिया जिसमें किसान गब्बर के हाथ कमर एवं पैर में गंभीर चोटें आई है। जिसके बाद गब्बर ने आवाज लगाई तभी आसपास के खेत में काम कर रहे लोग दौड़कर वहां पहुंचे तो देखा कि गब्बर बुरी हालत में वहां पर पड़ा हुआ है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”